'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Edited by: Editor Updated: 16 Oct 2016 | 12:04 PM
detail image

नई दिल्ली। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनीं फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार प्रदर्शन कर रही है। बेहतरीन कमाई के साथ फिल्म बॉलीवुड की टॉप इंटरनेशल 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।

फिल्म निर्माण क्षेत्र की कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने शनिवार को कहा कि क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 204 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं फिल्म निर्माताओं का कहना है कि टीम इंडिया के कप्तान एम एस धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ने भारत में 175.7 करोड़ रुपए, जबकि विदेश में 29 करोड़ रुपये की कमाई की है। थिएटर्स में पिछले महीने 30 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म में धोनी के कैप्टन बनने तक के सफर में आए उतार-चढावों पर रोशनी डाली गई है।

आपको बता दें कि पहले दिन ही फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन शाहरुख और अक्षय की फिल्म से कहीं ज्यादा है। इस साल आई शाहरुख की फिल्म 'फैन' ने पहले दिन जहां 19.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, वहीं अक्षय की 'रुस्तम ' ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने 21.50 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की थी।