'रॉक ऑन 2' ने पहले दिन कमाए सिर्फ 2.02 करोड़ रुपए

Edited by: Editor Updated: 13 Nov 2016 | 11:14 AM
detail image

नई दिल्ली। फरहान अख्तर की साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'रॉक ऑन' बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब साबित रही थी, इसलिए सीक्वल 'रॉक ऑन 2' से भी फिल्म उद्योग को काफी उम्मीद थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही।

रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को रिलीज हुई 'रॉक ऑन 2' ओपनिंग डे पर सिर्फ 2.02 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाई है। बताया जा रहा है कि 'रॉक ऑन 2' का म्यूजिक दर्शकों को आकर्ष‍ित करने में असफल रहा, तो वहीं दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर कुछ खास उत्साह भी नहीं दि‍ख रहा।

विद्या ने तलाक की खबरों को बताया गलत

इसके अलावा एक और बड़ी वजह सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट बैन करना भी हो सकता है जिसका असर इस फिल्म की कलेक्शन पर पड़े सकता है। वहीं, फिल्ममेकर भी इस बात को मानते हैं कि मोदी सरकार के इस फैसले का फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इस बारे में कहा, 'मेरे जहन में फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की बात आई थी, लेकिन तब तक बहुत देरी हो चुकी थी क्योंकि फिल्म को विदेशों में पहले से डिस्ट्र‍िब्यूट किया जा चुका था, इसलिए अगर हम फिल्म की रिलीज डेट आगे करते तो हम पाइरेसी के हाथों मारे जाते। '