'कहानी 2': विद्या बालन निभा रही हैं वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-18 17:38:11
'कहानी 2': विद्या बालन निभा रही हैं वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल

नई दिल्ली। निर्देशक सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी 'कहानी' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसकी सफलता से उत्साहित होकर सुजॉय घोष ने विद्या बालन के साथ एक और फिल्म 'दुर्गा रानी सिंह' की घोषणा की थी। बाद में इस फिल्म से कंगना का नाम जूड़ने की खबरें आने लगी लेकिन इन सब के बाद कभी भी इसका काम शुरू नहीं हो पाया। फिल्म भले ही ठड़े बस्ते में चली गई हो लेकिन यह नाम सुजॉय के दिमाग से शायद निकल नहीं रहा है, तभी तो उन्होंने 'कहानी 2' में विद्या के किरदार का नाम 'दुर्गा रानी सिंह' ही रखा है।

'कहानी' में विद्या बालन का नाम '‍विद्या बागची' था। वैसे कहा जा रहा है कि 'कहानी 2' का 'कहानी' की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में सुजॉय घोष ने कहा है 'विद्या बालन ने इस फिल्म में वॉन्टेड क्रिमिनल का किरदार निभाया है। पुलिस उसे किडनेपिंग और मर्डर के आरोप में ढूंढ रही है। अर्जुन रामपाल ने पुलिस वाले का रोल किया है और वो विद्या को ढूंढ रहा है।

यह फिल्म हमने नेपाल और कोलकाता में शूट की है। कोलकाता में तो अभी भी काम चल रहा है। इस बार हम ऐसा कोलकाता दिखाने वाले जो आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा। हमने यहां के चंदननगर जैसे बाहरी इलाकों में भी शूट किया है।'


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार