कर्नाटक के पूर्व मंत्री की बेटी शादी में पहनेगी 17 करोड़ की साड़ी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-16 10:04:30
कर्नाटक के पूर्व मंत्री की बेटी शादी में पहनेगी 17 करोड़ की साड़ी

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मंत्री जर्नादन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी की शाही शादी बुधवार को है। यह शादी इसलिए भी खास है क्योंकि इस शादी में 100 करोड़ रुपए खर्च होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: आज से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र

रेड्डी परिवार का कहना है कि वे शादी खत्म होने के बाद खर्च के सभी बिल दिखाएंगे। शादी के सभी भुगतान चेक के जरिए किए गए हैं और किए जाएंगे। शादी में दुल्हन ब्राह्मणी रेड्डी शादी में 17 करोड़ की साड़ी पहनेंगी। शादी का न्योता एलसीडी स्क्रीन से दिया गया है।

ये भी पढ़ें: कालेधन के बाद अब सोना-हीरा खरीदने वालों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक

आलीशान सेट बनाए गए शादी बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में होगी। शादी में आने वाले मेहमानों को गेट से अंदर तक 40 लग्जरी बैलगाड़ियों में बैठाकर ले जाया जाएगा। यहां बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टरों ने विजयनगर स्टाइल के मंदिरों के कई सेट तैयार किए हैं, जिन्हें मेहमानों को दिखाया जाएगा।

दुल्हन ब्राह्मणी और दूल्हे राजीव रेड्डी के घर के सेट्स भी बनाए गए हैं। डायनिंग एरिया को बेल्लारी गांव जैसा डिजाइन किया गया है। बता दें कि यह रेड्डी का होमटाउन है। शादी में 50,000 लोगों के लिए व्यवस्था की गई है।

ये भी पढ़ें: पेट्रोल 1.46 और डीजल 1.53 रुपये लीटर हुआ सस्ता

शादी स्थल की सुरक्षा में करीब 3000 सुरक्षाकर्मी लगे हैं। खोजी कुत्ते और बम निरोधक दस्ता भी तैनात रहेगा। कहा जा रहा है कि बीजेपी ने राज्य के नेताओं से इस शादी से दूर रहने को कहा है।

गौरतलब है कि खनन कारोबार से जुड़े 49 साल के जी. जर्नादन रेड्डी बीजेपी के पूर्व नेता हैं। वह 2008 से 2011 के बीच मंत्री भी रहे। खनन घोटाले में इन्हें 3 साल तक जेल भी जाना पड़ा था। रेड्डी को पिछले साल ही जमानत मिली थी।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार