मां ने 17 महीने के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-03 13:26:37
मां ने 17 महीने के बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला

पेंसिलवेनिया। अमेरिका के पेंसिलवेनिया से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। खबर के मुताबिक प्रेमी से नाराज एक मां ने अपने 17 महीने के बच्चे को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला। मारने के बाद महिला ने बच्चे की लाश की वीडियो बनाया और एक स्माइली इमोजी के साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड को मैसेज कर दी।

पुलिस के मुताबिक क्लार्क की अपने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू प्राइस से नाराज़ थी और उसी से बदला लेने के लिए उसने अपने बेटे का क़त्ल कर दिया। सूत्रों के मुताबिक क्लार्क ने लड़ाई के बाद प्राइस को मैसेज किया कि तुम्हारे बच्चे यहां सुरक्षित नहीं हैं, मैं इन्हें यहां नहीं चाहती। मैं इसका क़त्ल करने जा रही हूं। इसके बाद उसने एक वीडियो मैसेज किया, जिसमें 17 महीने का बच्चा उलटा पड़ा हुआ दिखाई दे रहा था। बता दें कि इस दौरान उनकी 3 साल की बड़ी बेटी एंजेल भी कमरे में मौजूद थी।

पुलिस के मुताबिक क्लार्क की मानसिक हालत स्टेबल है या नहीं फिलहाल इस पर भी शक है। हालांकि उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्राइस ने पुलिस को बताया है कि उसे पहले से ही क्लार्क की हरकतों पर शक हो गया था, लेकिन वो अपने रिश्ते को टूटने से बचाना चाहता था।


अपराध पर शीर्ष समाचार