20 ब्वॉयफ्रेंड्स से जुटाए 20 आईफोन 7, खरीदा घर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-02 17:10:32
20 ब्वॉयफ्रेंड्स से जुटाए 20 आईफोन 7, खरीदा घर

नई दिल्ली। चीन से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामना आया है। यहां एक लड़की ने 20 ब्वॉयफ्रेंड्स बनाकर सभी से iPhone7 गिफ्ट में लिए और बाद में इस सभी फोन को बेच कर अपने लिए एक घर बुक करा लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक इस लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए इन 20 लोगों को बेफकूफ बनाया। चीन की मशहूर सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो का इस्तेमाल कर इस लड़की ने पूरी घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि पहले इसने इन सभी को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर iPhone7 लॉन्च होने पर उनसे अपने लिए फोन गिफ्ट में मांग की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक उक्त महिला ने बाद में जुटाए सभी आईफोन को बेच कर करीब 120,000 युआन यानी लगभग 12 लाख रुपए इकट्ठा कर लिए और बाद में जमा किए पैसों से लड़की ने अपने लिए एक घर बुक करा लिया।

उक्त घटना का खुलासा लड़की की एक साथी द्वारा लिखे गए ब्लॉग से हुआ है। ब्लॉग के मुताबिक लड़की एक गरीब घर से संबंध रखती है और उसके लिए घर खरीदना बेहद ज़रूरी था, इसी के चलते उसने ऐसा किया। हालांकि इसने अपने ब्लॉग में इस पूरी घटना को विश्वासघात भी बताया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के ऑफिस में भी सभी को इस घटना के बारे में पता चल गया है। लड़की ने फिलहाल मीडिया से बात करने से मना कर दिया है।


अपराध पर शीर्ष समाचार