पाक की फायरिंग में 3 भारतीय जवान शहीद, 1 जवान के शव को किया गया क्षत-विक्षत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-22 19:33:09
पाक की फायरिंग में 3 भारतीय जवान शहीद, 1 जवान के शव को किया गया क्षत-विक्षत

नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत के जवान के शव के साथ बर्बरता की है।

जम्मू कश्मीर के माछिल में आज पाकिस्तान की फायरिंग में तीन जवान शहीद हो गए हैं। पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है। भारतीय सेना की तरफ से भी इसका कड़ा जवाब दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- मिले जुले रहे उपचुनाव के नतीजे, अपने-अपने गढ़ में सबने मारी बाजी

बता दें कि जम्मू कश्मीर के माछिल में आज पाकिस्तान की फायरिंग में तीन जवान शहीद हो गए हैं। 18 सितंबर को उरी में हुए हमले के बाद भारत ने 28-29 सितंबर की रात सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

उसके बाद से पाकिस्तान लगातार बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान लगातार सीजफायर तोड़ रहा है। मंगलवार को एक बार फिर पाकिस्तान ने कायराना हरकत की।

यह भी पढे़ं- बीजेपी संसदीय दल की बैठक में फिर भावुक हुए पीएम मोदी

सेना ने इस हमले की पुष्टि की है। इसके साथ ही सेना ने कहा कि पाकिस्तान की इस करतूत का करारा जवाब मिलेगा। सेना ने इस बात की भी जानकारी दी है कि पाकिस्तान ने क्रॉस बॉर्डर फायरिंग की जगह बॉर्डर एक्शन टीम ने एलओसी पार कर इस कायराना हरकत को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें- नोटबंदी पर पीएम मोदी ने मांगी जनता की राय, सर्वे में शामिल होने की अपील

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने 28 अक्टूबर को भी इसी तरह की हरकत को अंजाम दिया था। सेना ने कहा कि इन तीन जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी, सेना इसका बदला जरूर लेगी। सरकार भी इस बात को साफ कर चुकी है कि अगर कोई छेड़ेगा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

 


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार