Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

3 लड़कियों ने इस लड़के के साथ किया बलात्कार

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-11-12 07:01:27
3 लड़कियों ने इस लड़के के साथ किया बलात्कार via
3 लड़कियों ने इस लड़के के साथ किया बलात्कार

लखनऊ। आपने लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हमेशा सुनी होगी, लेकिन क्या आपने किसी लड़के के साथ बलात्कार की घटना सुनी है। चौकिए मत ये बात सच है यहाँ तीन लड़कियों ने एक लड़के के साथ जो सलूक किया उसे देखकर आपकी रुंह कप उठेगी।

मामला उत्तर प्रदेश का है यहाँ रहने वाले शेरसिंग का तीन लड़कियों ने दिन के उजाले में बलात्कार कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़का सुबोध कॉलेज का छात्र है और वो कोचिंग के लिए जा रह था। तभी तीन लड़कियों ने उसे लिफ्ट दी जब लड़का कार में बैठा तो उसके साथ तीनों ने बदसलूकी शुरू कर दी ।

छात्र ने बताया की तीनों लड़कियों ने शराब पी रखी थी। इसके बाद वो उसे किसी अनजान जगह पर ले गई और वहां उसका तीनों ने बारी-बारी से बलात्कार कर दिया। लड़कियों ने उसे धमकी भी दी की अगर उसने किसी को बताया तो ये वीडियो और तस्वीरें पब्लिक में वायरल कर देगी।

छात्र गंभीर स्थति में घर पहुंचा तो उसे देखकर माँ-बाप के होश उड़ गए। इसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इसके बाद लड़के ने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। परिजनों ने तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़कियों की तलाश शुरु कर दी है।

 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x