हत्याकांड में 4 दोषियों को आजीवन कारावास, 10 हजार का जुर्माना

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-12-01 15:07:25
हत्याकांड में 4 दोषियों को आजीवन कारावास, 10 हजार का जुर्माना

महोबा। साल 2009 में हुई गैस एजेंसी मालिक की हत्या के मामले में बुधवार को न्यायालय ने अपना फैसला सुनाया है। इस हत्याकांड में दोषी 4 अभियुक्तों को आजीवन कारावास के साथ ही दस-दस हजार जुर्माने की सजा सुनाई गई है।

गौरतलब है कि 3 अप्रैल, 2009 को जिले के थाना खरेला कस्बे के जालिम मुहाल निवासी इंडेन गैस एजेंसी मालिक राकेश कुमार गुप्ता की हत्या कर दी गई थी। उनके घर न लौटने पर उनके भाई दिनेश एजेंसी गया और वहां भंडार गृह पर सिलेंडरों के बीच उसका शव मिला था। इस मामले में दिनेश पुत्र रामस्वरूप ने 5 अप्रैल को खरेला कस्बे के ही निवासी घनश्याम, राधाचरण, अखिलेश व एजेंसी के चौकीदार हल्के बसोर निवासी रिवई के विरुद्ध हत्या का मुकद्दमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें- नहर के किनारे मिला युवक का शव, फैली सनसनी

मिली जानकारी के मुताबिक इन लोगों ने जमीनी विवाद को लेकर राकेश की हत्या कर दी थी। यह मामला न्यायालय में चला और बुधवार को अपर सत्र न्यायाधीश फास्ट ट्रैक कोर्ट रामकुशल ने चारों आरोपियों पर दोष सिद्ध पाया और अपना फैसला सुनाया। शासकीय अधिवक्ता बाबूलाल यादव ने बताया कि हत्याकांड में शामिल चारों आरोपियों को आजीवन कारावास के साथ ही 10-10 हजार के जुर्माने की सजा सुनाई गई है। जुर्माने की अदायगी न करने पर 2 साल का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार