यूपी में 5 आईपीएस समेत 9 अधिकारियों का हुआ तबादला

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-17 12:26:24
यूपी में 5 आईपीएस समेत 9 अधिकारियों का हुआ तबादला

लखनऊ। यूपी सरकार ने 5 आईपीएस समेत 9 अधिकारियों का तबादला कर दिया है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरी को अब पुलिस अधीक्षक निदेशालय (डायल 100) के पद का कार्यभार सौंपा गया है।

वहीं, मुरादबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी का वाराणसी में ट्रांसफर किया गया है। उन्हें वाराणसी का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

लखनऊ में पुलिस अधीक्षक रेलवे पद पर तैनात सोनिया सिंह को बुलन्दशहर भेज दिया गया है, जबकि बुलन्दशहर में तैनात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनीस अंसारी को सोनिया सिंह के स्थान पर लखनऊ ट्रांसफर कर दिया गया है। मेरठ में तैनात 6वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक दिनेश चन्द्र दुबे को मुरादाबाद का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

इलाहाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार को बरेली का कार्यभार सौंपा गया है, हापुड में तैनात स्थानान्तरणाधीन पुलिस अधीक्षक अलंकृता सिंह का मेरठ में अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना के पद पर किया गया स्थानान्तरण निरस्त कर दिया गया है।

चित्रकूट में तैनात स्थानान्तरणाधीन पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी का पुलिस अधीक्षक हापुड के पद पर किए गए तबादले को संशोधित करते हुए अब उन्हें हाथरस का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। इसके अलावा गाजियाबाद के 47वीं वाहिनी पीएसी में तैनात सेना नायक योगेश कुमार का भी हाथरस के लिए होने वाला तबादल निरस्त कर दिया गया है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार