दिल्ली: 5 लोगों ने बारी- बारी से किया एक महिला के साथ दुष्कर्म

Edited by: Ankur_maurya Updated: 13 Mar 2017 | 12:59 PM
detail image

नई दिल्ली। एक बार फिर दिल्ली शर्मशार हुई है। पांडव नगर इलाके में एक युवती को फ्लैट में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने नग्न अवस्था में ही पहली मंजिल से कूदकर अपनी जान बचाई। उसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं वारदात में शामिल 5आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार सुबह 5.45 बजे पीसीआर को एक कॉल मिली। कॉल करने वाले ने बताया कि एक महिला पहली मंजिल से कूद गई है। कुछ युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। उसकी मदद मदद की जाए। सूचना मिलते ही पुलिस की गाड़ी ने उसे उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया। उसके पैर में चोटें लगी थीं, जिसके चलते उसका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें- बच्चे देखते रहे और मां ने हथौड़े से ले ली पिता की जान

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह मुनिरका में रहती है। उसके दो बच्चे हैं। शनिवार रात उसे नवीन देशमुख नामक युवक घुमाने की बात कहकर अपने साथ पांडव नगर के एक फ्लैट में ले गया। वह उसे पहले से जानती थी। वहां उसके चार अन्य दोस्त सर्वजीत, प्रतीक, विकास मेहरा और लक्ष्य पहले से मौजूद थे। इन लोगों ने महिला को बंधक बना लिया।

महिला ने बातया कि उन्होंने फ्लैट में पहले शराब पी और फिर बारी-बारी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं तड़के एक आरोपी ने उसके साथ कुकर्म भी किया। इसके बाद उन्होंने नग्न अवस्था में महिला को बाथरूम में बंद कर दिया। जान बचाने के लिए उसने बाथरूम की खिड़की से रविवार सुबह नीचे छलांग लगा दी। इसके बाद वह मदद के लिए चिल्लाने लगी।

यह भी पढ़ें- ट्यूशन से घर लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप

स्थानीय लोगों ने उसे नग्न अवस्था में देखकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। महिला के कूदने की घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। उसके बयान पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, कुकर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में एक नवीन इंजीनियर भी है।