Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

50 KM चले हार्दिक, कहा- जो BJP को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-12-04 13:48:16
50 KM चले हार्दिक, कहा- जो BJP को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं via
50 KM चले हार्दिक, कहा- जो BJP को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं

सूरत। गुजरात चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अंतिम चरण के चुनाव प्रचार में जनता को लुभाने की हर संभाव कोशिशि में लगी हुए हैं। इसी के मद्देनजर पाटीदार अमानत आंदोलन के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने शनिवार को सूरत के पाटीदारों के एरिया में जनक्रांति रैली निकाली। यहां हार्दिक 11 घंटे में 50 किलोमीटर चले।

वहीं, देर शाम किरण चौक पर सभा को संबोधित करते हुए कहा, ''जो बीजेपी को वोट देगा वह असली पटेल का बेटा नहीं है, उसका डीएनए पाटीदार का नहीं है।'' बता दें कि इस दौरान उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर हमला बोला। हार्दिक ने भाषा की मर्यादा भूलते हुए आपत्तिजनक शब्दों का यूज किया।

उन्होंने कहा,''पाटीदार समाज पहले बीजेपी के साथ था, लेकिन वह दूसरी बीजेपी थी। आज की बीजेपी को अमित शाह जैसे लोग चलाते हैं, जो अहंकारी हैं। ऐसे व्यक्ति के साथ पाटीदार समाज नहीं जा सकता है।'' हार्दिक ने मंच से पाटीदार समाज को उलाहना देते हुए कहा, ''जो पाटीदार बीजेपी को वोट देगा वह असली पाटीदार नहीं होगा। उसका डीएनए पाटीदार का नहीं होगा।''

वहीं, हार्दिक ने ‘जय सरदार’ के 11 उद्घोष के साथ कहा, ''आज सूरत में लाखों लोगों का साथ मिला। इससे साबित होता है कि समाज उनके साथ है बीजेपी के नहीं। अहंकारियों को हराना है और 6 करोड़ गुजरातियों को जिताना है। उन्होने कहा कि पहले पाटीदार बीजेपी के साथ था, क्योंकि तब केशु भाई और काशीराम राणा जैसे नेता थे, जो जनता और किसानों का हित देखते थे, लेकिन अब अमित शाह जैसे लोग बीजेपी को चला रहे हैं। ऐसे लोगों के साथ पाटीदार नहीं हैं।''

हार्दिक ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आगे कहा, बीजेपी ऐसी है जो 22 साल के विकास की सीडी बनाने के बजाय 22 साल के युवक की अश्लील सीडी बनाती है।'' बता दें कि हार्दिक ने इसके अलावा कई मुद्दों पर बीजेपी पर प्रहार किए।


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x