बेवफाई के शक में 60 साल के व्यक्ति ने की पत्नी की हत्या

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-27 15:19:07
बेवफाई के शक में 60 साल के व्यक्ति ने की पत्नी की हत्या

नई दिल्ली। राजधानी में एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बुजुर्ग की पत्नी पहले दिल्ली महिला आयोग में सलाहकार के पद पर काम करती थीं और अब एक बुटीक में काम करती थीं। मामला दक्षिणी दिल्ली के आनंद निकेतन इलाके का है जो बुधवार को घटित हुआ।

पत्नी के बुटीक के बाहर जब तक सिक्यॉरिटी गार्ड पत्थर मारकर कार को रोकता, नशे में धुत 60 वर्षीय मुकेश मोंगा उनपर 9 बार चाकू से वार कर चुका था। इतना ही नहीं मोंगा ने पत्नी का गला रेता, सीने पर वार किया और आंखों में चाकू घोंपा।

हालांकि, मुकेश ड्राइव कर आगे निकल गया और गार्ड ने पुलिस को जानकारी दे दी। पुलिस ने मुकेश की कार रोककर उन्हें अरेस्ट किया। मोंगा के वार से बुरी तरह घायल पत्नी मंजू को एम्स में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

आपको बता दें कि शराब पीने के लती मुकेश ने पुलिस को बताया कि पत्नी मंजू पर उन्हें बेवफाई का शक था क्योंकि उनके पास क्लाइंट्स के फोन आते थे। मुकेश ने यह भी बताया कि मंजू से लिए गए पैसे उन्होंने कहां खर्च किए, वह हिसाब रखती थीं।

मुकेश पर आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। अडिश्नल डीसीपी(साउथ) नूपुर प्रसाद ने कहा, 'शुरुआती जांच में मामला साजिश के तहत की गई हत्या का लगता है।'


अपराध पर शीर्ष समाचार