Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

फिर कटघरे में केजरीवाल, लगा 16 करोड़ रु. का चंदा घोटाले का आरोप

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-18 15:16:23
फिर कटघरे में केजरीवाल, लगा 16 करोड़ रु. का चंदा घोटाले का आरोप
फिर कटघरे में केजरीवाल, लगा 16 करोड़ रु. का चंदा घोटाले का आरोप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी का विवादों से गहरा नाता है। यही वजह है कि पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। आम आदमी पार्टी से निष्कासित विधायक देवेंद्र सहरावत ने अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी पर चंदा घोटाले का आरोप लगाकर दिल्ली सरकार की नींद हराम कर दी है।

विधायक देवेंद्र ने पार्टी पर 16 करोड़ रुपये से अधिक के चंदा घोटाले का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह घोटाला सौ करोड़ रुपये का है, जिस पर वह जल्द सुबूत पेश करेंगे।

 देवेंद्र  ने कहा कि चुनाव आयोग को चंदे के संबंध में गलत जानकारी दी गई है। दानकर्ताओं के नाम पता व पैन नंबर नहीं बताए गए है। प्रेस कांफ्रेस के दौरान देवेंद्र  ने कहा कि पार्टी ने आयकर विभाग की नोटिस के बाद दानदाताओं के नाम की सूची अपनी वेबसाइट से हटा ली है।

इस सूची में बड़े दानदाताओं की रकम को कम करके दिखाया गया है। सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता तथा आप के संस्थापक सदस्य रहे शांति भूषण ने पार्टी को दो करोड़ रुपये चंदे के रूप में दिए थे,जबकि चुनाव आयोग को 42 लाख रुपये के दान की जानकारी दी गई।

आपको बता दें कि देवेंद्र सहरावत ने पंजाब में पार्टी के नेताओं पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से निष्कासित कर दिया गया था।


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x