एएफसी कप: फाइनल में इतिहास रचने उतरेगी बेंगलुरु एफसी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-05 16:51:50
एएफसी कप: फाइनल में इतिहास रचने उतरेगी बेंगलुरु एफसी

नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल क्लब बेंगलुरु एफसी और इराक के क्लब एयर फोर्स के बीच एशियाई फुटबॉल परिसंघ एएफसी कप का फाइनल शनिवार को सुल्तान बिन हामाद स्टेडियम में होगा। बेगलुरु एफसी की इस मैच में जीत हासिल कर इतिहास रचने की होगी।

गौरतलब है कि बेंगलुरू एएफसी कप के फाइनल में पहुंचने वाला पहला भारतीय क्लब है। अगर वह फाइनल में जीत जाते है तो यह खिताब जीतने वाला पहला भारतीय क्लब भी बन जाएगा। दोनों टीमों ने पहली बार इस कप के फाइनल में जगह बनाई है, और इस मैच में दोनों की नजरें अपने पहले खिताब पर होगी।

रोका ने शुक्रवार को कहा कि यह महत्वपूर्ण मैच है और खिलाड़ी इस बात को अच्छे से जानते हैं, लेकिन आखिर में यह अन्य मैचों की तरह है। पेशेवर होने के नाते खिलाड़ी जानते हैं कि उनके सामने एयर फोर्स क्लब जैसी मजबूत टीम है। सबसे जरूरी मैच के लिए तैयार रहना है।

आई-लीग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनांदो धर ने आईएएनएस ने कहा, पूरा देश उनके साथ खड़ा है। उन्होंने हमारे कुछ साल पहले सीधे एंट्री देने के फैसले को सही साबित किया है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। जब मैं एआईएफएफ के साथ था तब इस तरह के महत्वपूर्ण अवसर नहीं आते थे।


खेल पर शीर्ष समाचार