बदल गई है आमिर खान की ये बेटी, आमिर को नहीं मानतीं अपना रोल मॉडल!

Edited by: PoojaDevi Updated: 14 Oct 2017 | 10:24 AM
detail image

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ बैक टू बैक दो फिल्में करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम का कहना है कि है कि वो आमिर को अपना प्रेरणास्त्रोत तो मानती हैं, लेकिन उन्हें अपना रोल मॉडल नहीं मानतीं। जायरा का कहना है कि वो किसी को आदर्श मानने में विश्वास नहीं रखती हैं।

बता दें कि जायरा आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आने वाली हैं। इसमें वो एक ऐसी मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही है, जो सिंगर बनना चाहती हैं, लेकिन समाज उसे इसकी इजाजत नहीं देता, जिसके चलते उसके पिता उसे सिंगर बनने के लिए साफ मना कर देती है, लेकिन इन सब में उसका साथ देती है, उसकी मां।

secret superstar youtube

इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में जायरा का कहना है कि "सीक्रेट सुपरस्टार' 13 साल की लड़की इंसिया की कहानी भर नहीं, बल्कि उन लाखों लड़कियों की कहानी है, जो अपने सपनों को किसी न किसी तरह से पूरा करने का प्रयास कर रही हैं। इस फिल्म का संदेश महिलाओं की समाज में हकीकत को बयां करता है। दुर्भाग्यवश अभी भी समाज में ये ही हो रहा है।"

zaira wasim

बता दें कि जायरा इससे पहले आमिर के साथ साल 2016 में आई फिल्म 'दंगल' में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने एक पहलवान का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वो आमिर खान की बेटी के किरदार में थीं। वहीं, 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर की भूमिका और इंसिया के साथ शक्ति सिंह (आमिर खान) की भूमिका के बारे में बात करें, तो आमिर की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है, इंसिया के सपने उन्हीं पर निर्भर हैं।