आप पार्टी के दो नेताओं पर लगा गैंगरेप का आरोप

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-08 20:00:05
आप पार्टी के दो नेताओं पर लगा गैंगरेप का आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के दो नेताओं के खिलाफ गैंगरेप का मुकद्दमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने राम प्रताप गोयल और भूपेन्द्र के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। इन दोनों नेताओं पर आरोप है कि इन्होंने टिकट देने के बहाने लड़की के साथ कुकर्म किया और फिर एमएमएस बनाकर उसे सार्वजनिक करने की धमकी दी।

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी मुलाकात रामप्रताप नाम के शख्स से रोहिणी में हुई थी। इस आप नेता ने उसे अपना नंबर दिया और टिकट दिलाने का वादा किया। इसके बाद दोनों के बीच 4-5 महीने बात हुई। इसके बाद एक दिन रामप्रताप ने उसे टिकट की बात कहकर अपने ऑफिस बुलाया, जहां पर आप नेता ने महिला के साथ टिकट दिलाने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाए।

सूत्रों के अनुसार रामप्रताप ने बाद में अपने दोस्त भूपेंद्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पीड़िता को मजबूर किया। पीड़िता ने बताया कि 5 नवंबर को फिर से रामप्रताप ने उसे कनॉट प्लेस के होटल में संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। लड़की ने जब ऐसा करने से इनकार किया तो उसने एक एमएमएस वायरल करने की धमकी दी। आप नेताओं पर आईपीसी की धारा यू/एस 376-D/506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आप पर बरसे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए अब ऐसे आरोप नए नहीं है, बल्कि आम आदमी पार्टी में ऐसे नेताओं की भरमार है, जो महिलाओं का शोषण कर रहे हैं और सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं। उपाध्याय ने आरोप लगाया कि पहले केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार ने राशन कार्ड बनवाने का लालच देकर एक महिला का यौन शोषण किया, फिर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और जेल भी जाना पड़ा। इसके पहले अपनी ही कार्यकर्ता को शारीरिक शोषण के बाद आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए इनके एक एमएलए भी जेल जा चुके हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार