Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-05 23:31:43
'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी
'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्य राय बच्चन हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में शानदार लग रही हैं।

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नइयन एफसी के मालिकों में से एक अभिषेक ने एक समारोह में कहा कि दुर्भाग्य से मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ यात्रा कर रहा था। मैं आने वाले समय में यह फिल्म देखूंगा।

उन्होंने कहा कि मैंने फिल्म के कुछ अंश देखे हैं और जब इसका निर्माण हो रहा था, तब देखता रहा था। मुझे लगता है कि वह शानदार लग रही हैं। मैं करण जौहर और पूरी टीम के लिए बेहद खुश हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

आपको बता दें कि अभिषेक डिजाइनर जोड़ी अबु जानी और संदीप खोसला के एक फैशन शो में अपनी बहन श्वेता नंदा का उत्साह बढ़ाने के लिए उपस्थित थे, जो शो की स्टॉपर थीं।

बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के बोल्ड सीन्स को लेकर बच्चन परिवार ऐश्वर्या से काफी नाराज है जैसा की खबरें आ रही थीं।

खबर तो ये भी है कि अमिताभ बच्चन ने भी अभी तक फिल्म नहीं देखी है। क्योंकि सोशल मीडिया पर वो ज्यादातर फिल्मों को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं लेकिन बहु की इस फिल्म पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार