अभिनेत्री नित्या मेनन का खुलासा, फिल्म में दो बार हुआ रेप

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-25 19:32:56
अभिनेत्री नित्या मेनन का खुलासा, फिल्म में दो बार हुआ रेप

नई दिल्ली। साउथ इंडियन एक्ट्रेस नित्या मेनन ने एक ऐसा बयान दिया है दिया है जिसने सब को चौंका दिया है। नित्या ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके साथ दो बार रेप हुआ है कुछ इसी तरह सुलतान फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने रेप पर बयान देकर विवादों में रहे थे।

दरअसल, नित्या अपनी मलयालम फिल्म घटना को लेकर एक इंटरव्यू दे रही थी। इस फिल्म का तेलुगु वर्जन हाल ही में रिलीज हुआ है। इंटरव्यू के दौरान ही नित्या ने कहा कि उनके साथ दो बार रेप हुआ है। बाद में उन्होंने बताया कि वो अपनी फिल्म घटना की बात कर रही हैं।

आपको बता दें फिल्म में एक्टर नरेश तथा कृष ने विलेन का रोल किया है, दोनों उनके साथ दो अलग-अलग सीन में रेप करते हैं। इन सीन्स की बात करते हुए ही नित्या ने कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे डाला। उन्होंने कहा, डायरेक्टर ने सीन्स को इतने संवेदनशील तरीके से फिल्माया कि मैं अपना रेप होने के बाद भी वैसा महसूस नहीं करती, जैसा फिल्मिंग के दौरान फील किया।

कुछ इसी तरह का बयान सलमान खान ने सुल्तान फिल्म की शूटिंग के दौरान कहा था, शूटिंग के दौरान छह घंटे तक जो उठापटक-उठापटक होती थी वो अविश्वसनीय है। मैं 120 किलो के व्यक्ति को उठाता हूं और उसे नीचे पटकता हूं और इसे लगातार 10 बार करता हूं। शूटिंग के बाद जब मैं रिंग से निकलने को होता तो लगता कि कोई रेप पीड़ित महिला चल रही है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार