बिगबॉस के बाद भोजपुरी फिल्मों में ठुमके लगाती नजर आएंगी सपना चौधरी

Edited by: PoojaDevi Updated: 12 Jan 2018 | 02:03 PM
detail image

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिगबॉस से चर्चा में आई हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल, घर से निकलने के बाद सपना के तुरंत बॉलीवुड का टिकट मिल गया। एक ओर जहां सपना बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं, वहीं अब जल्द ही वो भोजपुरी फिल्मों में भी ठुमके लगाते हुए नजर आने वाली हैं।

बता दें कि सपना भोजपुरी फिल्म में वो एक आइटम नंबर करने वाली हैं। इस गाने में सपना के साथ रवि किशन भी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग फिलहाल महाराष्ट्र में चल रही है। 'बैरी कंगना-2' के नाम से आने वाली इस फिल्म भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड रोल में हैं।

भोजपुरी के अलावा सपना ने 'भांगओवर' नाम से एक फिल्म में आइटम नंबर 'लव बाइट्स' किया था।इतना ही नहीं, बिगबॉस से निकलने के बाद उनके रेस-3 में भी काम करने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा जब बिग बॉस में आए थे तो सपना के फैन हो गए थे।

बता दें कि 'रेस-3' में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है, लेकिन हाल ही में फिल्म के सेट पर कुछ बदमाशों के हथियार लेकर घुस आने की घटना के बाद फिलहाल काम रोक दिया गया।