दाऊद की धमकी के बाद, अफरीदी और मियांदाद का विवाद खत्म

Edited by: Editor Updated: 16 Oct 2016 | 02:49 PM
detail image

कराची। पाकिस्तान के दो पूर्व दिग्गज कप्तानों जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी के बीच का आपसी विवाद शनिवार को समाप्त हो गया। मियांदाद ने शाहिद आफरीदी पर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि शाहिद अफरीदी मैच फिक्सिंग में भी शामिल थे।

मुलाकात के दौरान शाहिद अफरीदी ने मियांदाद से कहा कि आपने मेरे ऊपर गलत आरोप लगाया । इसके जवाब में मियांदाद ने कहा कि जो कहा गुस्सा में कहा और मैं तुमसे बड़ा हूं। मुलाकात के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को मिठाई भी खिलाई। मियांदाद ने कहा कि वो अपने अल्फाज वापस लेते हैं। इसके बदले में आफरीदी ने कहा कि आप मुझसे बड़े है और अगर मैंने कोई गलती की तो इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं।

आपको बात दें कि शाहिद अफरीदी ने कुछ समय पहले अपने सन्यास के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अपील की थी कि उनके लिए एक विदाई मैच का आयोजन कराया जाए। जिसके बाद पूर्व बल्लेबाज़ जावेद मियांदाद भड़क उठे थे और उन्होंने दावा किया था कि अफरीदी ये सिर्फ पैसों के लिए ही करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि दाऊद ने अफरीदी को मियांदाद के खिलाफ न बोलने पर उन्हें फोन कर धमकी दी थी। रिपोर्टस के अनुसार, दाऊद ने अफरीदी को मियांदाद के खिलाफ चुप रहने को कहा था।