Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

MNS की धमकी के बाद राजनाथ सिंह से मिलेंगे करण जौहर

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-20 03:37:52
 MNS की धमकी के बाद राजनाथ सिंह से मिलेंगे करण जौहर
MNS की धमकी के बाद राजनाथ सिंह से मिलेंगे करण जौहर

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता करण को फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने करण जौहर कि फिल्म को मुंबई में रिलीज नहीं होने की धमकी दी है। इसी को लेकर करण जौहर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे।

करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया है। फिल्म कई राजनीतिक पार्टियों ने विरोध किया है। मनसे ने सिनेमाघरों में जाकर मालिकों को चेतावनी दी है कि अगर इस फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाया गया तो तोड़फोड़ करेंगे।

करण जौहर की फिल्म को लेकर बॉलीवु़ड भी दो भागों में बटी है। करण जौहर ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जिस वक्त पाक कलाकारों के साथ काम किया उस वक्त दोनों देशों के संबंध बेहतर थे।

करण अपने वीडियो संदेश के जरिए यह कहना चाहते थे कि उनकी फिल्म का विरोध सिर्फ पाक कलाकारों की वजह से नहीं होना चाहिए लेकिन उनके संदेश का कोई खास असर नहीं हुआ। मनसे ( महाराष्ट्र नव निर्माण सेना) ने भी उनके संदेश पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और विरोध का फैसला जारी रखा।

बॉ़लीवुड में अनुराग कश्यप, आलिया भट्ट, सलमान खान सरीखे कई कलाकार है जो फिल्म के विरोध के पक्ष में नही है। जबकि बॉलीवुड का एक धड़ा पाक कलाकरों के बैन के पक्ष में है। संभव है कि करण जौहर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर अपनी चिंताओं को रखेंगे और उनके फिल्म के परिचालन में सहयोग करने की मांग करेंगे।

MNS की धमकी के बाद हेल्पलाइन जारी

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को लेकर मल्टीप्लेक्स मालिकों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की तरफ से मिली धमकी के बाद प्रोड्यूसर्स और मुंबई पुलिस की हुई।मीटिंग के बाद एक हेल्पलाइन सेटअप तैयार किया गया है। इस हेल्पलाइन के जरिए सभी सिंगल और मल्टीप्लेक्स स्क्रीन के मालिक डायरेक्ट क्राइम ब्रांच में संपर्क कर सकेंगे।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार