पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब ट्वीटर पर छाई नेपाली तरकारीवाली

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-02 18:42:36
पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब ट्वीटर पर छाई नेपाली तरकारीवाली

नई दिल्ली। पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब एक नेपाली तरकारीवाली ने ट्वीटर पर धूम मचा दी है। इस बार खूबसूरती तलाश की गई है भारत के दूसरे पड़ोसी देश नेपाल से, जहां की एक तरकारीवाली इस वक्त ट्विटर पर धूम मचाए हुए है।

इस सब्ज़ी बेचने वाली लड़की की सादगी ने ट्विटर पर मौजूद लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और जिसे देखो, उस पर रीझा जा रहा है। इस अनाम लड़की की पहचान सामने नहीं आई है, लेकिन फिलहाल इसे #Tarkariwali कहा जा रहा है, और न सिर्फ यह हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, बल्कि लड़की की दो तस्वीरें ज़ोरदार तरीके से वायरल होती जा रही हैं।

अब ट्विटर का इस्तेमाल करने वाले इस लड़की के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जानना चाहते हैं, और तारीफों के पुल बांधे पड़े हैं। कुछ का कहना है कि इसकी मासूमियत, खूबसूरत चेहरे और परफेक्ट फिगर की वजह से यह आदर्श लड़की है, जिसका साथ पाने की ख्वाहिश हर व्यक्ति के मन में होती है।

गौरतलब है कि कुछ ही हफ्ते पहले माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर पाकिस्तान का नीली आंखों वाला एक चायवाला अरशद खान इस कदर छा गया था कि दुनिया के कोने-कोने से उसकी सादगी-भरी खूबसूरती को सराहने वालों का तांता लगा रहा। आखिरकार उसे मॉडलिंग का ऑफर मिलने तक यह सिलसिला जारी रहा।


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार