अब कपिल ने ट्विटर पर अली और चंदन को किया अनफॉलो

Edited by: Editor Updated: 15 Apr 2017 | 12:37 PM
detail image

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ चुकी है कि अब इसे सुलझाना नामुमकिन हो चुका है। नशे में बेकाबू कपिल ने फ्लाइट में अपने साथियों से बद्सलूकी की जिसके बाद से द कपिल शर्मा शो के कुछ अहम किरदार शो से दूरी बनाए बैठे हैं। पिछले कुछ हफ्तों से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर शो में नजर नहीं आ रहे हैं। इस वजह से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- कपिल के शो में जल्द होगी 'बुआ' की एंट्री

सोनी चैनल ने भी इनमें सुलह कराने की कोशिश की थी, लेकिन वह कोशिशें भी नाकाम होती दिख रही हैं। खबर है कि कपिल शर्मा जिन्होंने अभी कुछ दिन पहले सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो किया था। उन्होंने अब अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

कपिल ने यह मामला मीडिया में आते ही उन्हें अनफॉलो नहीं किया था, लेकिन अब लगता है कि मामला सुलझने वाला नहीं है। लगता है कि कपिल इतने दिनों से मामला सुलझने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन जब उन्हें बात बनती नहीं दिखी तो उन्होंने अपने एक्स साथियों को अनफॉलो करने का मन बनाया।

यह भी पढ़ें- 'बायोपिक' में रणबीर का दिखा संजय दत्त अवतार!

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है। शहरी क्षेत्र के टीआरपी आंकड़ों में कपिल शर्मा का शो 12वें नंबर पर आ गया है, अब यह टीवी दर्शकों का पसंदीदा नॉन फिक्शन शो नहीं रहा।

सेलेब्स कपल डांस शो नच बलिए ने इस बीच बाजी मार ली, यह शो अब टॉप टेन की लिस्ट में शामिल हो गया है। कपिल शर्मा शो के लिए अब खतरा नॉन फिक्शन शो जीटीवी पर प्रसारित होने वाला सा रे गा मा पा लिटल चैंप बन गया है। यह शो कपिल शो के वक्त ही प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर ने कपिल को दिखाया अपने 'जूते का नंबर'

सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा का झगड़ा अब टीवी इंडस्ट्री और उनके फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है। मामला यहां तक पहुंच गया कि कपिल शर्मा अपने शो पर बॉलीवुड सेलेब्स को भी नहीं बुला पा रहे हैं।