एयर इंडिया की फ्लाईट के खाने में मिला कॉकरोच

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-18 14:04:44
 एयर इंडिया की फ्लाईट के खाने में मिला कॉकरोच

नई दिल्ली। हैदराबाद से शिकागो जा रही एयर इंडिया की फ्लाईट में एक पैसेंजर ने शिकायत की है कि उन्हें जो खाना परोसा गया था उसमें कॉकरोच से निकला है। इसके बाद एयलाइन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

दरअसल, एक यात्री हुल रघुवंशी को खाने में कॉकरोज मिलेन के बाद राहुल ने एयर इंडिया से अपनी शिकायत ट्विटर पर एक तस्वीर के शेयर कर दर्ज कराई थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एयर इंडिया की आलोचना होने लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एयर इंडिया ने संबंधित कैटरर को भी नोटिस भेजा है।

यात्री राहुल ने ट्वीट कर लिखा, एयर इंडिया अब शाकाहारी खाने में कॉकरोच परोस रहा है। इस ट्वीट के जवाब में एयर इंडिया ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया, 'इस तरह के मामले को हम बिलकुल बर्दाश्त नहीं करते। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।'

यह घटना के बाद एयर इंडिया को इसके लिए माफी तक मांगनी पड़ी। एयरलाइन के सीनियर मैनेजर धनंजय कुमार ने कहा,एयर इंडिया ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और संबंधित कैटरर को तुरंत नोटिस भेजा गया है। आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच की जा रही है।

कैटरिंग कंपनी पर लगा एक लाख का जुर्माना

एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा है कि मुंबई की कैटरिंग सेवा कंपनी गोरमेट पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है साथ ही कड़ी चेतावनी भी जारी की गई है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार