देहरादून से जम्मू के लिए शुरु हुई हवाई सेवा, 15 लोगों ने की यात्रा

Edited by: Editor Updated: 07 May 2017 | 03:14 PM
detail image

डोईवाला। उत्तराखंड से मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए जाने वाले यात्रियों व जम्मू-कश्मीर में तैनात भारतीय सेना के जवानों की राह अब और आसान हो गई है। शुक्रवार से जौलीग्रांट एयरपोर्ट से जम्मू के लिए स्पाइस जेट की सीधी उड़ान शुरू हो गई। पहले दिन जौलीग्रांट एयरपोर्ट से जम्मू के लिए 15 यात्रियों ने उड़ान भरी।

यह भी पढ़ें- दो दिवसीय दौरे पर आज उत्तराखंड पहुंचे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

जौलीग्रांट एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के साथ इस एयरपोर्ट पर हवाई सेवाओं मे निरंतर इजाफा हो रहा है। हवाई सेवाओं के बढ़ जाने से उत्तराखंड के इस एयरपोर्ट पर यात्रियों की आवाजाही भी बढ़ गई है। दिल्ली, बेंगलुरु, श्रीनगर, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, मुंबई के बाद अब स्पाइस जेट एयरलाइंस ने शुक्रवार से जम्मू के लिए अपनी सीधी हवाई सेवा शुरू कर दी है।

इससे उत्तराखंड से मां वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए बस, रेल सेवा के बाद अब श्रद्धालुओं को हवाई सेवा की सुविधा भी मिलनी शुरू हो गई है। इतना ही नहीं जम्मू में तैनात सैनिकों को भी इस सेवा के शुरू हो जाने से काफी लाभ मिलेगा। शुक्रवार को दिल्ली से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे स्पाइस जेट के इस विमान ने जम्मू के लिए अपनी उड़ान भरी।

यह भी पढ़ें- प्रीतम सिंह बने उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष, किशोर उपाध्याय की छुट्टी

शुक्रवार को विमान दोपहर 2:15 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचा और 2:35 पर जम्मू के लिए रवाना हो गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के मुताबिक पहले दिन 15 यात्रियों ने इस सेवा का लाभ लिया। उम्मीद है कि आने वाले समय में यात्रियों की संख्या में इजाफा होगा।