जियो को टक्कर देने उतरी एयरटेल, लॉन्च किया नया प्लान

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-27 15:55:28
जियो को टक्कर देने उतरी एयरटेल, लॉन्च किया नया प्लान

नई दिल्ली। देश की पॉपुलर कंपनी एयरटेल ने जिओ को टक्कर देने के लिए ग्राहकों के लिए नया अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग प्लान लॉन्च कर दिया है। इसके लिए ग्राहक को सिर्फ 148 रुपए का एक रिचार्ज करना होगा, जिसके बाद वह अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का आनंद उठा सकता है। इसके लिए आपको नीचे जिए गए स्टेप को फॉलो कर प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं।

ये हैं स्टेप्स-

1. सबसे पहले एयरटेल यूजर्स के अकाउंट में 148 रुपए या उससे ज्यादा का बैलेंस होना चाहिए, क्योंकि इस प्लान को यूजर मैसेज के जरिए लेना होगा, जिसका डिटेक्शन बैलेंस से होगा।

2. इस ऑफर को एक्टिव करने के लिए यूजर्स को अपने नंबर से *121*1# डायल करना होगा। इसके बाद फोन स्क्रीन पर एक सर्विस मैसेज आएगा।

यह भी पढ़ें- जियो बंद कर सकता है वेलकम ऑफर

3. सर्विस मैसेज का आपको डायल पैड से ‘1’ प्रेस करके जवाब देना होगा। आपको बता दें कि यह सिर्फ कन्फर्मेशन के लिए होता है। यूजर को प्रॉसेस आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर ‘1’ प्रेस करना होगा।

4. इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके नंबर पर इस ऑफर को एक्टिवेट कर दिया जाएगा। इस दौरान आपके बैलेंस से 148 रुपए का डिटेक्शन भी हो जाएगा।

5. 148 रुपए के इस प्लान की खास बात यह है कि ये सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए है। पोस्ट पेड यूजर्स इस प्लान का फायदा नहीं ले सकेंगे। साथ ही यह प्लान सिर्फ एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग के लिए काम करेगा।

 


गैजेट/ टैक्नोलॉजी पर शीर्ष समाचार