अखिलेश से मिलने पहुंची भीड़ में मची भगदड़, घायलों को पीजीआई में भर्ती कराया गया

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-30 14:54:49
अखिलेश से मिलने पहुंची भीड़ में मची भगदड़, घायलों को पीजीआई में भर्ती कराया गया

सैफई। परिवार और पार्टी में मचे घमासान के बीच सैफई पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लोगों के बीच जाकर उनकी शिकायते सुनीं। लेकिन इससे पहले जब पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने का प्रयास किया तो वहां भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई जिसमें एक बुजुर्ग जख्मी हो गया, जबकि कई अन्य लोगों को भी चोटें आईं। वहां मची भगदड़ में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिनमें कुछ मीडियाकर्मी भी हैं।

घायल हुए पीटीआई के पत्रकार का नाम अरविंद श्रीवास्तव बताया जा रहा है। जिन्हें सैफई के पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इस भगदड़ में कुछ गांववाले भी घायल हुए। इस पूरी धक्का मुक्की में एक बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गए उनके सिर में गहरी चोट आई। बुजुर्ग का नाम बलवीर सिंह बताया जा रहा है। इतना ही नहीं इस पूरे मामले में प्रशासन और पुलिस दोनों की तरफ से भी लापरवाही देखने को मिली।

घायल हुए बुजुर्ग बलवीर सिंह को एक शख्स पीजीआई हॉस्पिटल छोड़ गया। जिसके बाद बलवीर के सिर में टांके लगाकर उन्हें ऐसे ही बाहर भेज दिया गया। उन्हें कोई देखने वाला तक नहीं था और बलवीर हॉस्पिटल के बाहर ही बैठे हुए दिखाई दिए। बलवीर इटावा के उसरा हार के बातगंज के एक कॉलेज में प्रबंधक हैं।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार