Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

नोटबंदी पर बोले अखिलेश, पीएम को किसानों के लिए थोड़ा अलग सोचना होगा

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-24 16:18:03
नोटबंदी पर बोले अखिलेश, पीएम को किसानों के लिए थोड़ा अलग सोचना होगा
नोटबंदी पर बोले अखिलेश, पीएम को किसानों के लिए थोड़ा अलग सोचना होगा

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। ऐसा माना जा रहा है कि संसद भवन में पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने नोटबंदी से जनता को हो रही परेशानी को लेकर बात की है। इस दौरान अखिलेश ने पीएम मोदी को लोगों की परेशानियों के बारे में बताया और लोगों की सुविधा के लिए कदम उठाए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें- अगर पीएम सदन में नहीं आते हैं तो हम संसद नहीं चलने देंगेः मायावती

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री से भेंट के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम आदमी की चिंता है। उनको किसान के बारे में सोचना होगा। सीएम अखिलेश ने कहा कि यह सही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहीं न कहीं हर आदमी की चिंता है। उनको कम से कम किसान के बारे में थोड़ा अलग होकर सोचना होगा।

माना जा रहा है कि पीएम मोदी के साथ भेंट से पहले अखिलेश यादव ने कोई योजना तैयार नहीं की थी। पीएम मोदी ने आज सीएम अखिलेश यादव से संसद भवन के सेंट्रल हाल में भेंट की। इसके बाद वहां से वह अखिलेश को अपने साथ ले गए और एक कक्ष में उनके साथ वार्ता की और उन्हें चाय पिलाई।

यह भी पढ़ें- पीएम की सोच का हमें नहीं पता लेकिन लोकतंत्र में मनमानी नही होतीः मुलायम

अखिलेश यादव ने बताया कि इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को 500 और 1000 रुपए को नोट बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी के बारे में बताया और लोगों की इन दिक्कतों को दूर करने के लिए कुछ ठोस कदम उठाए जाने की बात कही। अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी को आम आदमी की चिंता है। यह काफी बढिय़ा सोच है, लेकिन उनको किसान के बारे में थोड़ा अलग सोचना होगा।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x