Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

अखिलेश को झटका, 3 हजार मुस्लिम सपा छोड़कर बीजेपी में हुए शामिल

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-26 03:33:04
अखिलेश को झटका, 3 हजार मुस्लिम सपा छोड़कर बीजेपी में हुए शामिल
अखिलेश को झटका, 3 हजार मुस्लिम सपा छोड़कर बीजेपी में हुए शामिल

संभल| उत्तर प्रदेश में पारिवारिक कलह से पहले ही बैकफुट पर चल रही समाजवादी पार्टी के लिए एक और बुरी खबर है। संभल जिले के करीब तीन हजार मुस्लिम, समाजवादी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए है।

यह बीजेपी के लिए एक बड़ी खबर हो सकती है क्योकि अगर बीजेपी समाजवादी पार्टी के मुस्लिम मतों में सेंध मारने में सफल रही तो उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापिस आने का बीजेपी का सपना पूरा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- बहन ने भाई का गला काटकर की हत्या, खुद बुलाई पुलिस

संभल जिले के थाना राजपुर में, ईदगाह की जमीन पर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। ईदगाह की जमीन पर स्थानीय प्रधान और उसके परिवार वालो ने कब्ज़ा किया हुआ है।

स्थानीय निवासियों ने इस कब्जो को हटाने के लिए खूब प्रयास किए लेकिन इसका कोई नतीजा नही निकला। लोगो का कहना है की हम अपनी समस्या को लेकर मंत्री और बड़े अधिकारियो से भी मिले लेकिन हमारी कहीं सुनवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें- सपा प्रत्याशी अमनमणि त्रिपाठी को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

बता दें कि यहाँ के प्रधान कल्लू अली खान का समाजवादी पार्टी में अच्छा रसूख माना जाता है। जिसकी वजह से कोई भी अधिकारी उन पर कार्यवाही नही कर रहा है। इस बात से क्षुब्ध होकर करीब 3 हजार मुस्लिम समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। इस दौरान उन्होंने मोदी जिंदाबाद और बीजेपी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

यह भी पढ़ें- मुलायम सिंह की छोटी बहू ने की मोदी के फैसले की सराहना

गौरतलब है कि बीजेपी में शामिल हुए लोगो का कहना है की बीजेपी के स्थानीय नेता अजित कुमार उर्फ़ राजू यादव ने उन्हें ईदगाह से अवैध कब्ज़ा हटाने का आश्वासन दिया है।

मुस्लिम समाज का बीजेपी ज्वाइन करना जहाँ बीजेपी के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है वही यह खबर समाजवादी पार्टी के माथे पर शिकन पैदा करने के लिए काफी है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार