अखिलेश ने राहुल की 'दलाली' टिप्पणी का किया समर्थन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-10 20:33:52
 अखिलेश ने राहुल की 'दलाली' टिप्पणी का किया समर्थन

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ‘खून की दलाली’ सम्बन्धी टिप्पणी करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तरफदारी करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पता नहीं लेकिन राहुल जी से मेरे संबंध अच्छे हैं, अगर उन्होंने कहा है तो सोच कर ही कहा होगा।

मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी आवास पर आयोजित कार्यक्रम से इतर राहुल के ‘दलाली’ सम्बन्धी बयान को लेकर उठे विवाद के बारे में कहा ‘कांग्रेस का सवाल नहीं है, पर राहुल गांधी से हमारे अच्छे सम्बन्ध हैं। अगर उन्होंने बयान दिया है तो जरूर कुछ सोच-समझकर दिया होगा। उसके पीछे उन्हें कुछ जानकारी होगी।

गौरतलब है कि राहुल ने अपनी किसान यात्रा के समापन अवसर पर हाल में आयोजित एक सभा में कहा था कि मोदी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सेना के लक्षित हमले का राजनीतिकरण फायदा ले रहे हैं। वह जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं। राहुल की इस टिप्पणी को लेकर खासा विवाद खड़ा हो गया था।

इससे पहले समाजवादी स्मार्ट फोन के पोर्टल के लांच के मौके पर अखिलेश पर बोलते हुए कहा कि हम जो भी करते हैं हमारे विरोधी उसकी बुराई करते हैं और लैपटॉप वितरण को महत्वाकांक्षी योजना बताते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इससे लाखों बच्चों के जीवन में बदलाव आया है।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि गांव के बच्चों में से लैपटॉप का डर निकल गया है। अखिलेश यादव ने उन 15 बच्चों से भी मुलाकात की जिन्हें मुफ्त लैपटॉप दिया गया था।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार