Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

धक्का-मुक्की के बीच रवाना हुई रथ यात्रा, मुलायम ने दिखाई हरी झंडी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-03 11:05:21
धक्का-मुक्की के बीच रवाना हुई रथ यात्रा, मुलायम ने दिखाई हरी झंडी
धक्का-मुक्की के बीच रवाना हुई रथ यात्रा, मुलायम ने दिखाई हरी झंडी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरूवार 2 करोड़ के रथ पर सवार होकर पहले फेज की समाजवादी विकास रथ यात्रा शुरू हो गई है। उनकी यह विकास यात्रा लखनऊ के ला-मार्ट से शुरू होकर उन्नाम में खत्म होगी।

हालांकि समाजवादी विकास रथ यात्रा' के उद्घाटन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे कुर्सियां भी फेंकी, जिसमें कुछ के घायल होने की भी खबर है।

रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री अखिलेश मर्सिडीस बस के बने रथ में नौ घंटे का सफर तय करेंगे। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव नेे रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाते हुए समाजवादी विकास यात्रा की शुरुआत की।

विकास रथ यात्रा शुरू करने से पहले मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को गदा भेंट किया। इस दौरान मंच पर अखिलेश के बच्चे भी मौजूद थे। मंच पर शिवपाल भी मौजूद रहे।

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले अपनी ऐतिहासिक रथ यात्रा शुरू करने से पहले सीएम अखिलेश ने कहा कि मैं तो रथयात्रा पर नि‍कल रहा हूं, आगे पार्टी जाने और जनता। मैं राजनीति‍ को ति‍कड़म नहीं प्रदेश और लोगों के आगे बढऩे का जरि‍या समझता हूं। बस पर पिता मुलायम सिंह यादव की फोटो तो है पर चाचा शिवपाल की तस्वीर गायब है।

चुनावों से पहले मुलायम परिवार में काफी घमासान मचा हुआ था जो अब खत्म होता दिख रहा है। समाजवादी विकास रथ यात्रा की शुरूआत के दौरान मुलायम परिवार एक साथ दिखा।

शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी यह यात्रा सफल हो और वह विजय प्राप्त करें। उन्होंने कहा कि सपा एक बार फिर बहुमत प्राप्त कर प्रदेश में सरकार बनाएगी। 


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x