अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट' पर साधू-संतो ने लगाया आरोप

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-22 18:33:28
अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट' पर साधू-संतो ने लगाया आरोप

मथुरा। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। ख़बर है कि इस फिल्म के निर्देशक की जुबान काटकर लाने वाले को संतों ने 1 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

सूत्रों के मुताबिक, मथुरा के संतों ने फिल्म में नंदगांव और बरसाने गांव के लड़का-लड़की की शादी दिखाने पर नाराज़गी जाहिर की है। इतना ही नहीं सोमवार को हुई एक महापंचायत में फिल्म के निर्देशक नारायण राणा की जुबान काटने पर 1 करोड़ के इनाम की घोषणा तक कर दी गई।

यह भी पढ़े- हिंदी व भोजपुरी साहित्यकार डॉ. विवेकी राय का निधान

रिपोर्ट के मुताबिक बरसाने गांव में हुई इस महापंचायत में संतों ने निर्देशक पर फिल्म में शादी के इस सीन से लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ऐसा दिखाकर सालों से चली आ रही गांव की परंपरा को तोड़ा गया है, जिसके मुताबिक इन दो गांव के लड़का-लड़की आपस में शादी नहीं कर सकते, क्योंकि लंबे समय से दोनों गांवों के बीच शादी ना करने का रिवाज़ है।

वहीं, निर्देशक नारायण राणा का फिल्म को लेकर कहना है कि उनकी यह फिल्म प्रधानमंत्री के 'स्वच्छ भारत' अभियान से प्रेरित है। यह फिल्म सफाई का ध्यान नहीं रखने वालों के लिए चुभते व्यंग्य के बीच दर्शकों को हास्य परोसती है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार