Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पहले दिन ही रिकॉर्ड कमाई की तरफ अक्षय की 'टॉयलेट'

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-08-12 11:26:27
पहले दिन ही रिकॉर्ड कमाई की तरफ अक्षय की 'टॉयलेट'
पहले दिन ही रिकॉर्ड कमाई की तरफ अक्षय की 'टॉयलेट'

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में पर आधारित अक्षय की फिल्म टॉयलेट-एक-प्रेमकथा रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ यह फिल्म बहुंत हद तक दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी पॉजीटिव रिव्यू मिले हैं।

बता दें कि 18 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के पहले दिन 15 करोड़ तक की कमाई करने की उम्मीद जताई गई थी, जो कि पूरी होती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दिन फिल्म को 40 प्रतिशत की ओपनिंग मिली है। ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म के लिए काफी एडवांस बुकिंग हुई हैं।

वहीं, बाकी बची कसर इस बार स्वतंत्रता दिवस की वजह से आने वाला लंबा वीकेंड पूरी कर सकता है। फिल्म के बारे में यह भी कहा गया है कि अक्षय ने इसमें अपनी फीस नहीं ली है बल्कि वो प्रॉफिट शेयर करने वाले हैं। ऐसे में अगर फिल्म को लंबे वीकेंड का फायदा मिलता है तो इसके 110-115 करोड़ तक की कमाई करने की उम्मीद है।

अगर ऐसा हो जाता है, तो लंबे समय से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे अक्षय कुमार के लिए यह सोने पर सुहागा जैसा होगा। हालांकि हाल के दिनों के बॉक्स ऑफिस ट्रेंड्स को देखें, तो दर्शकों पर स्टार पावर से ज्यादा फिल्म के कंटेंट का असर हो रहा है। इस मामले में टॉयलेट- एक प्रेमकथा बहुत मजबूत नजर नहीं आती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान पर आधारित इस फिल्म को विदेशों में भी अच्छी ओपनिंग मिली है। इसे ओवरसीज लगभग 600 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x