शराब, दुग्ध उत्पाद और मसालेदार भोजन से दूर रहेंगी सनी लियोनी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-19 15:12:19
 शराब, दुग्ध उत्पाद और मसालेदार भोजन से दूर रहेंगी सनी लियोनी

नई दिल्ली। सनी लियोनी काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। इससे पहले सनी लियोनी एक पॉर्न स्टार थी। करियर को लेकर सनी द्वारा लिया गया यह बड़ा निर्णय था। अब सनी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक बड़ा फैसला किया है।

सनी लियोनी के डॉक्टर ने उन्हें शराब, दुग्ध उत्पाद और मसालेदार भोजन से दूर रहने की सलाह दी है। हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं कि सनी का यह फैसला भी उन्हें बेहतरी की ओर ले जाएगा।

डॉक्टर ने सनी को शराब, दुग्ध उत्पाद और मसालेदार भोजन से दूर रहने को कहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सनी ने इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दी है।

उन्होंने ट्वीट कर बताया, 'इन दिनों मेरी तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। मेरे ब्लड में इंफेक्शन है और उसे शुद्ध करने की जरूरत हे। मेरे शरीर में काफी गर्मी पैदा हो रही है, यह खून में इंफेक्शन के कारण ही हो रहा है।'

अगने ट्वीट में सनी लियोनी ने लिखा, 'उदास सुबह, मेरे पारंपरिक चीनी चिकित्सा चिकित्सक ने मुझे दिनचर्या बदलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि मुझे कैफीन, एल्कोहल, दुग्ध उत्पाद, मीट और मसालेदार खाने से दूरी बनानी है। मैं पारंपरिक चीनी चिकित्सा में विश्वास रखती हूं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि अब से एल्कोहल, कैफीन और टॉक्सिन्स नहीं लूंगी।'

सनी लियोनी इन दिनों फिल्म 'बेइमान लव' में नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट रजनीश दुग्गल हैं। हालांकि राजीव चौधरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार