आलिया का सपना हुआ सच, खरीदा नया घर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-12-02 11:49:16
आलिया का सपना हुआ सच, खरीदा नया घर

नई मुंबई। इस साल लगातार तीन हिट फिल्म देने वाली आलिया भट्ट के सितारे बूलंदी पर हैं।एक तो फिल्मों में उन्होनें शानदार अभिनय करके आलोचकों का मुंह बंद कर दिया और साथ ही अपना खुद का घर खरीदने का सपना भी पूरा कर लिया।

यह भी पढ़ें-पैसे निकालने ATM पहुंचे अनिल कपूर, खिचवाई फैन के साथ फोटो 

प्रोफेशनल लाइफ में सेलिब्रेशन की वजहों के साथ-साथ आलिया भट्ट को अपनी पर्सनल लाइफ में भी सेलिब्रेशन की एक खास वजह मिल गई है।डियर ज़िंदगी में आलिया भट्ट ने एक बार फिर अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया है और गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है।

यह भी पढ़ें-अभिनेत्री नित्या मेनन का खुलासा, फिल्म में दो बार हुआ रेप

कपूर ऐंड सन्स और उड़ता पंजाब के साथ डियर ज़िंदगी आलिया की इस साल की हैट्रिक है। यह तो रही प्रफेशनल लाइफ की बात। पर्सनल लाइफ में भी सेलिब्रेशन की उनके पास खास वजह है। आलिया आखिरकार जुहू, मुंबई स्थित अपने नए घर में प्रवेश कर चुकी हैं।

ऐक्ट्रेस ने इस नए घर की एक ब्लैंक ऐंड वाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी बहन शाहीन को टैग भी किया है ।आलिया ने पिछले साल जून में अपना तीन बेडरूम अपार्टमेंट खरीदा है, जो उनके पुराने घर से कुछ ही दूरी पर है। उड़ता पंजाब ऐक्ट्रेस इस साल अपने बर्थडे पर मार्च में ही इस घर में गृहप्रवेश करना चाहती थीं, लेकिन इंटीरियर का काम पूरा नहीं हो पाने की वजह से यह प्लान भी अटका रहा।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार