नन्हें से क्रिकेटर की बल्लेबाजी देखकर सब हुए हैरान

Edited by: Editor Updated: 24 Nov 2016 | 01:55 PM

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में आपने बड़े से बड़े खिलाड़ी देखें होंगे। लेकिन इस खिलाड़ी को देखने के बाद आप दातों तलें उंगलिया चबाने को मजबूर हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पांच साल के एक बच्चे ने अपनी बल्लेबाजी से सबको हैरान कर रखा है।

जी हां, दिल्ली निवासी 5 साल के इस नन्हे क्रिकेटर का नाम रुद्र 5 है। एक वीडियो वायरल हो रहा जो 2 साल पहले खेले गए अंडर-14 मैच का है। इस वीडियों में दिल्ली अंडर-14 टीम की ओर से रूद्र प्रताप सिंह अपनी बल्लेबाजी से सबको हैरान कर रहे हैं।

लेकिन सबसे खास बात इस खिलाड़ी ने अंडर-14 में खेलने के लिए अपनी बल्लेबाजी से सिलेक्श कमेटी को इतना प्रभावित कर दिया कि कमेटी रुद्र को सिलेक्ट करने के लिये मजबूर हो गई। आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि 5 साल का रुद्र अंडर-14 दिल्ली टीम की ओर से खेल रहा है।

रुद्र ने अपने बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाजों को काफी परेशान करते दिखे और गेंदबाज उनका विकेट लेने के लिए तरसते नजर आए। आप वीडियो में देख सकते हैं कि मैदान पर रुद्र ने अपने उम्र से दोगुने और ज्यादा तजुर्बेकार गेंदबाजों का जमकर सामना किया।

रूद्र ने स्पिन और तेज गेंदबाज को जिस तरह खेला उसे देख कर तो ऐसा लगता है कि आगे आने वाले समय में देश को एक और बेहतरिन क्रिकेटर मिल सकता है।