बाइक सवार बदमाशों ने तीन बहनों पर फेंका तेजाब

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-06 13:33:36
बाइक सवार बदमाशों ने तीन बहनों पर फेंका तेजाब

इलाहाबाद। यूपी में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका नजारा इलाहाबाद में देखने को मिला जहां बाइक सवार बदमाशों ने तीन बहनों पर तेजाब फेंक दिया। हमले में घायल बहनों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

हिन्दी ख़बर सूत्र के मुताबिक मामला इलाहाबाद के बहरिया थाना क्षेत्र की है जहां बाइक सवार बदमाश तीन बहनों पर तेजाब फेंककर फरार हो गए। इस हमले में तीनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गई जिसके बाद उनको एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस बारे में जब इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी से बात की गई तो उन्होंने सूबे की बदहाल कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए इसके लिए प्रदेश की सपा सरकार को जिम्मेदार बताया।

अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि जब से प्रदेश में सपा की सरकार आई है तब से अपराधियों के हौंसले बुलंद है। अखिलेश यादव सिर्फ दिखावे के लिए बैठक करते हैं। जब भी कोई इसके खिलाफ आवाज उठाता है तो उसकी आवाज दबा दी जाती है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले इलाहाबाद में एक रेडियो में काम करने वाली आरजे से भी शोहदों ने छेड़खानी की थी। मामले के सामने आने के बाद खुद उत्तर प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद ने कानून व्यवस्था को सही करने की बात की।


अपराध पर शीर्ष समाचार