Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

सपा विधायकों ने कहा, हम सारे लोग अखिलेश यादव के साथ

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-29 15:52:27
सपा विधायकों ने कहा, हम सारे लोग अखिलेश यादव के साथ
सपा विधायकों ने कहा, हम सारे लोग अखिलेश यादव के साथ

इलाहाबाद। तीन नवंबर को लखनऊ से शुरू होने वाली मुख्यमंत्री की विकास रथयात्रा की तैयारी के लिए शुक्रवार को एमएलसी रामवृक्ष यादव ने सपा के जिला कार्यालय में बैठक की। इसमें पार्टी सभी सात विधायकों व पदाधिकारियों ने अखिलेश यादव का गुणगान करते हुए रथयात्रा में भारी भीड़ के साथ पहुंचने का आश्वासन दिया।

विकास रथयात्रा मुख्यमंत्री आवास के सामने स्थित लॉ मारटीनियर ग्राउन्ड से निकाली जाएगी। रथयात्रा के आगाज पर भारी भीड़ जुटाने के लिए इलाहाबाद एवं कौशाम्बी जनपद के प्रभारी एमएलसी रामवृक्ष यादव ने जार्जटाउन स्थित सपा के जिला कार्यालय पर विधायकों, घोषित प्रत्याशियों, जिला एवं महानगर के पदाधिकारियों तथा विधानसभा अध्यक्षों की बैठक कर समीक्षा की।

रामवृक्ष यादव ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विकास के लिए हर स्तर पर जितना कार्य किया है उतना पहले कभी नहीं हुआ है। आगामी चुनाव में सपा विकास के मुद्दे पर ही जनता के बीच में जाएगी।

दर्जा प्राप्त मंत्री उज्जवल रमण सिंह, इन्दु प्रकाश मिश्र एवं प्रकाश राय उर्फ लल्लन राय ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग पूरी एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे। आगामी 3 नवम्बर की यात्रा इसी का आगाज है। नेताओं ने पार्टी की स्थापना दिवस 5 नवम्बर को भी लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में आयोजित रजत जयन्ती समारोह में लोगों से पहुंचने की अपील की।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x