अंबेडकर जयंती की शोभायात्रा पर लोगों ने किया पथराव,मची अफरा-तफरी

Edited by: Editor Updated: 20 Apr 2017 | 06:35 PM
detail image

सहारनपुर। जनकपुरी थाना क्षेत्र के गांव सड़क दूधली में अंबेडकर जयंती की शोभायात्रा पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इससे मौके पर अफरा—तफरी मच गई। पथराव करने वालों ने शोभा यात्रा वाहन पर हमला बोलते हुए उसमे तोड़फोड़ कर दी। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है। पथराव की सूचना पर दौड़ी पुलिस ने मोर्चा संभाला।

यह भी पढ़ें- टकराने से बाल-बाल बचे एयरएशिया और इंडिगो के विमान

अम्बेडकर जयंती के अवसर पर सहारनपुर के जनकपुरी थाना क्षेत्र में शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। अभी यह शोभायात्रा सड़क दूधली गांव के पास ही पहुंची थी कि, कुछ लोगों ने विरोध करते हुए शोभा यात्रा को बीच में रोक दिया।

यहां दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। शोभा यात्रा का विरोध कर रहे पक्ष ने बीच रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा कर दिया। इस दौरान तनातनी हुई तो शोभा यात्रा का विरोध कर रहे पक्ष ने पथराव कर दिया। इससे मौके पर अफरा—तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें- नोएडा: LED बल्ब फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 की मौत

पथराव कर रहे लोगों शोभायात्रा वाहन के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद पहुँची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। मामला बिगड़ने पर पुलिस और प्रशासन के बड़े अफसर भी मौके पर पहुंच गए। जबकि सांसद राघव लखन पाल शर्मा, पूर्व विधायक रजीव गुम्बर समेत बढ़ी संख्या में भाजपाई भी मौके पर पहुंच गए। भाजपाइयों ने हर हालत में शोभा यात्रा को उसी रास्ते से ले जाये जाने की।

शोभायात्रा पर पथराव के बाद सड़क क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर हैं और हालातों को देखते हुए पड़ोसी जिले शामली और मुजफ्फरनगर से भी फोर्स रवाना कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पड़ोसी जिलों से रिजर्व के लिए फोर्स मनाया जा रहा है मौके पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात है।