बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार आमिर की भतीजी 'जयान खान'

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-23 17:04:10
बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार आमिर की भतीजी 'जयान खान'

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कदम रखने के लिए मंसूर खान की बेटी और आमिर खान की भतीजी जयान खान भी अब तैयार हैं। आमिर की भतीजी जयान करण जौहर की फिल्म 'कपूर एंड संस' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम भी कर चुकी हैं। पिता मंसूर का कहना है कि उन्हें यकीन है जयान बॉलीवुड में अपनी जगह जरूर बना लेंगी।

आपको बता दें कि मंसूर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत' तक से आमिर खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। यह मंसूर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। 'कयामत से कयामत' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

इसके बाद मंसूर ने आमिर खान को ही लेकर 'जो जीता वही सिकंदर' और 'अकेले हम अकेले तुम' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। बतौर निर्देशक मंसूर की आखिरी फिल्म 'जोश' थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। इसके बाद साल 2008 में मंसूर ने फिल्म 'जाने तू या जाने ना' को को-प्रोड्यूस किया। इस फिल्म से आमिर के भांजे इमरान खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

खबरों कि माने तो इन दिनों मंसूर की बेटी जयान बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही हैं। हाल ही में मुंबई फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे मंसूर ने बताया, 'मेरी बेटी करण जौहर को 'कपूर एंड संस' में असिस्ट कर चुकी है। वह एक एक्ट्रेस बनना चाहती है। जयान ने लिटरेचर से पढ़ाई की है और कॉलेज में कुछ नाटक भी डायरेक्ट किए हैं।

इन दिनों वह अपने एक्टिंग स्किल बढ़ाने में जुटी हुई है। मैंने उसे समझाया है कि एक्टिंग का मतलब सिर्फ फिल्म में हीरोइन का किरदार निभाना नहीं है। इसलिए वह किसी भ्रम में नहीं है। मुझे यकीन है कि वह इंडस्ट्री में अपनी राह खोज लेगी।'

आपको बता दें कि मंसूर इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर कुन्नूर में खेती कर रहे हैं। जयान ने कुन्नूर के ही नजदीक कोटागिरी के एक प्राइवेट स्कूल से 12वीं तक की पढ़ाई की है। इसके बाद चेन्नई के एक कॉलेज से लिटरेचर में ग्रेजुएशन किया है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार