लोगों का सम्मान वापस लाने के लिए हो रही है परिवर्तन यात्रा: शाह

Edited by: Editor Updated: 17 Nov 2016 | 06:32 PM
detail image

आजमगढ़। सपा के गढ़ आजमगढ़ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा और बसपा सरकार पर सीधा हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि यूपी में परिवर्तन लाना है और इसकी शुरूआत आजमगढ़ से करनी होगी। शाह ने कहा कि लोगों का सम्मान वापस लेने के लिए परिवर्तन रैली की जा रही है। 

आईआईटी मैदान में अमित शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है और हम यूपी को बदलना चाहते हैं। शाह ने भूमाफिया पर भी जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि बसपा और सपा सरकार ने प्रदेश को सिर्फ लूटा है, जिसकी वजह से यूपी से पलायन बढ़ा है।

ये भी पढ़ें: जल्द ही खत्म हो जाएंगी आम जनता की परेशानी

शाह ने चाचा-भतीजे की लड़ाई पर चुटकी लेते हुए कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश में विकास ठप कर दिया है। उन्होंने कहा कि चाचा  भतीजे की लड़ाई में प्रदेश का नुकसान हुआ है और इस सरकार की मंशा भी विकास नहीं है।

शाह ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के पांच साल में प्रदेश का विकास होगा और मोदी सरकार की एकमात्र उद्देश्य विकास है। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र की सारी योजनाएं लोगों के विकास के लिए हैं और हमारी सरकार आएगी तो इन योजनाओं को सही लाभ लोगों तक पहुंचाया जाएगा।

शाह ने कहा कि बीजेपी सरकार युवाओं को रोजगार देना चाहती है और मोदी चाहते हैं कि 10वीं पास नौजवानों को भी रोजगार मिले। कालाधन के मुद्दे पर शाह ने कहा कि नोटबंदी का विरोध करने वाले लोग एक्सपोज हो गए हैं और नोटबंदी के बाद उनके चेहरे का रंग उड़ गया है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला लोगों के हित में हैं और इस फैसले के बाद कालेधन के कुबेरों की नींद उड़ गई है। शाह ने कहा कि जिस तरह बाढ़ आने के सारे जानवर पेड़ में चढ़ जाते हैं, वहीं हाल कालाधन वालों का है, जब से नोट बंद हुआ है, बहनजी के चेहरे का रंग उड़ा हुआ है।