Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

26 वर्ष बाद टिंगूजी के पिता की भूमिका में लौटेंगे लंबूजी!

Edited By: Vijayashree Gaur
Updated On : 2017-05-19 15:25:35
26 वर्ष बाद टिंगूजी के पिता की भूमिका में लौटेंगे लंबूजी! via
26 वर्ष बाद टिंगूजी के पिता की भूमिका में लौटेंगे लंबूजी!

बई दिल्ली अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर 26 साल बाद एकबार फिर बड़े पर्दे पर जल्द नजर आएंगे। यह फिल्‍म एक गुजराती राइटर-डायरेक्‍टर सौम्‍या जोशी के नाटक '102 नॉट आउट' पर बन रही है।

यह भी पढ़ें- डॉ. ने अमिताभ से की अपील- बंद करें ठंडे तेल का प्रचार

हाल ही में इस फिल्‍म में दोनों के लुक का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों स्‍टार्स की इस फोटो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।फिल्‍म में अमिताभ 102 साल के और ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं। फिल्‍म की शूटिंग बुधवार से मुंबई में शुरू भी हो गई है।

फिल्‍म को उमेश शुक्‍ला डायरेक्‍टर कर रहे हैं। उनका कहना है कि अमित जी और ऋषि जी 26 साल बाद एकसाथ आ रहे हैं। दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आयेंगे। मैं खुद गुजराती हूं इसलिए मेरे दिमाग में दोनों के लुक को लेकर कुछ खास चीजें थी।

बताया जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग इस महीने के अंत तक चलेगी। इसके बाद जुलाई में फिर दोबारा शूटिंग शुरू होगी। फिल्‍ममेकर्स जुलाई के अंत तक फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म कर देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- जबरा फैन ने बनाई अमिताभ बच्चन की सबसे बड़ी प्रतिमा

फिल्‍म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता और बेटे के बीच की लवस्‍टोरी को दिखाएगी। उमेश ने आगे यह भी बताया कि मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था इसलिए मुझे लगता है कि इसे एक अच्‍छी फिल्‍म में बदला जा सकता है।

सौम्‍या ने फिल्‍म की कहानी बेहतरीना लिखी है। उन्‍होंने कहा कि अमिताभ जी और ऋषि जी कुछ ही लाइन्‍स गुजराती में बोलेंगे। वह इस भाषा में अच्‍छे है और दोनों के लिए ए‍क ट्यूटर भी रखा गया है। हमने तीन-चार दिनों का वर्कशॉप किया था जो मजेदार था।'बता दें कि उमेश शुक्‍ला ने इससे पहले 'ऑल इज वेल' बनाई थी। फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन, असिन, ऋषि कपूर और सु्प्रिया पाठक ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी।

 

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x