एमिटी विश्वविद्यालय: छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर खुदकुशी की

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-06 09:19:11
एमिटी विश्वविद्यालय: छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर खुदकुशी की

नोएडा। एमिटी यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने हॉस्‍टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र तेलांगाना का रहने वाला था। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों के मुताबिक जिले के सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र पीसाई कृष्णा (21) हॉस्टल नंबर तीन में रहता था। वह यूनिवर्सिटी में मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था।

बताया गया कि शुक्रवार को वह कॉलेज गया। इसके बाद से वह काफी परेशान था और जल्दी रूम पर चला गया। शाम को उसके रूम मेट कमरे में पहुंचे। कमरा अंदर से बंद था।

काफी देर खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद रूममेट ने दरवाजा तोड़ दिया। सामने का नजारा देख वह घबरा गए। पंखे से कृष्णा का शव लटका हुआ था, छात्रों ने उसे नीचे उतारा।

मृतक छात्र तेलंगाना का रहने वाला था। पिता दीनदयाल वहीं पर वकील है। मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

तेलगु भाषा में मिला सुसाइड नोटः

एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि कृष्णा के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट एक पेज का है। लेकिन तेलगु भाषा में लिखा गया है। लिहाजा पुलिस ने एक्सर्ट की मदद ली। सुसाइड नोट में मरने का कोई स्पष्ट कारण नहीं है। मां-पापा का दोष नहीं है। बहन को अच्छी तरह से पढ़ाना उसका ख्याल रखना।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार