Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

भूख हड़ताल पर आम्रपाली बिल्डर्स के कर्मचारी, 9 महीने से नहीं मिली सैलरी

Edited By: Ashish Kumar
Updated On : 2017-04-20 14:20:41
भूख हड़ताल पर आम्रपाली बिल्डर्स के कर्मचारी, 9 महीने से नहीं मिली सैलरी
भूख हड़ताल पर आम्रपाली बिल्डर्स के कर्मचारी, 9 महीने से नहीं मिली सैलरी

नोएडा। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर लोगों को अरबों का चूना लगाने वाले आम्रपाली बिल्डर्स का एक नया कारनामा सामने आया है। दरअसल, आम्रपाली बिल्डर्स ने अपने कर्मचारियों को पिछले 9 महीने से वेतन नहीं दिया है, जिससे नाराज कर्मचारी आम्रपाली के ऑफिस के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।

यह भी पढें- आम्रपाली के MD ने लोगों के पैसे से बनाई निजी संपत्ति, धोनी के नाम पर दिया धोखा

हिन्दी ख़बर को सूत्रों के हवाले यह जानकारी भी मिली है कि मायावती का खास माना जाने वाला आम्रपाली का सीएमडी अनिल शर्मा विदेश भागने की फिराक में है। कंपनी का डायरेक्टर शिव प्रिया इसकी सेटिंग करवा रहा है। तो क्या योगी आदित्यनाथ के राज में भी मौज करता रहेगा मायावती और रमारमण (IAS) की आंखों का तारा जालसाज अनिल शर्मा?

इससे पहले आम्रपाली ग्रुप के पूर्व डायरेक्टर पुरुषोत्तम चौबे ने हिन्दी ख़बर से एक्सक्लुसिव बातचीत में कहा था कि आम्रपाली ग्रुप के एमडी अनिल शर्मा ने मकान देने के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई के पैसे ऐंठकर निजी संपत्ति बना ली है। आम्रपाली ग्रुप द्वारा की गई धोखाधड़ी पर हिन्दी ख़बर की मुहिम पर बोलते हुए पुरुषोत्तम चौबे ने कहा कि उनके पास कई ऐसे दस्तावेज मौजूद हैं, जिससे यह आम्रपाली ग्रुप की धोखाधड़ी का पर्दाफाश हो जाएगा।

यह भी पढें- हिन्दी ख़बर' का बड़ा असर, आखिर नींद से जागी आम्रपाली ग्रुप

गौरतलब है आशियाना ढूंढ रहे लोगों को क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के नाम पर आम्रपाली ग्रुप ने जमकर बेवकूफ बनाया। दरअसल, ग्राहकों द्वारा 2010 में बुक कराए गए फ्लैट्स का अभी तक पजेशन नहीं मिला है। वहीं आम्रपाली ने अपने कई प्रोजेक्ट्स का ठेका अब किसी और कंपनी को दे दिया है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x