Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

हार्दिक का एक और वीडियो वायरल, जितेन्द्र बोले- 'वे बेकसूर हैं तो कोर्ट जाएं'

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-11-14 20:09:09

नई दिल्ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव के आते ही सियासत पूरी तरह से गरमा गई है। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के एक के बाद एक चार कथित वीडियो सामने आने से गुजरात में हड़कंप मच गया है। वायरल हो रहे एक नए वीडियो में एक महिला उनके पास नजर आ रही है। उनके साथ दो लोग भी हैं। तीनों ने अपने सिर मुंडवा रखे हैं।

हार्दिक ने यूट्यूब पर वायरल हो रहे वीडियो के जवाब में कहा, '' गुजरात में गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है।'' वहीं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा,''अगर हार्दित को लगता है कि ये बीजेपी या किसी दूसरी पार्टी की साजिश है तो क्यो नहीं वे कोर्ट का दरवाजा खटखटाते है। ऐसा कर उन्हें पूरे देश के सामने अपनी मासूमियत का सबूत रखना चाहिए।"

पहला वीडियों
बता दें कि पिछले 24 घंटे में हार्दित से जुड़े चार वीडियो सामने आए हैं। दस-दस मिनट का तीन और करीब डेढ मिनट का एक वीडियो है। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो 22 मई और 23 मई के बताए जा रहे हैं। वहीं, पहला वीडियो 16 मई का है और यह 10 मिनट का है। ये सभी यू ट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दूसरा वीडियो
दूसरा वीडियो करीब सवा 12 बजे का है। इसमें कथित तौर पर हार्दिक अपने दो साथियों और एक महिला के साथ एक ही बिस्तर पर दिखायी दे रहे हैं। तीनो ने सिर मुंडा रखा है। बता दें कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान भावनगर में सामूहिक मुंडन कराए थें।

 


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x