'ऐ दिल है मुश्किल' के समर्थन में आए अनुराग कश्यप, मोदी पर साधा निशाना

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-16 17:01:24
'ऐ दिल है मुश्किल' के समर्थन में आए अनुराग कश्यप, मोदी पर साधा निशाना

मुंबई। 'ए दिल है मुश्किल' फिल्म की रिलीज के समर्थन में अब अनुराग कश्यप भी उतर आए हैं। फिल्म का समर्थन करने के साथ-साथ उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना भी साधा है। अनुराग ने ट्वीट कर पूछा कि सर, आपने पाक जाकर वहां के पीएम से मुलाकात के लिए माफी नहीं मांगी है।

अनुराग ने आगे लिखा कि आप चुप हैं इसलिए हमें ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अनुराग ने लिखा, असल में आप ने हमारे टैक्स के पैसे से अपना दौरा किया। अनुराग यहीं नही रुके उन्होंने आगे कहा कि मैं सिर्फ स्थिति को समझने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि असल में मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। अगर आपको गुस्सा आ रहा हो तो माफ करें। भारत माता की जय सर।

हालांकि अनुराग के इस ट्वीट के विरोध में सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने ट्वीट किया। अभिजीत ने लिखा कि नरेन्द्र मोदी देश का गौरव हैं। आप आगे बढ़ो, एंटी इंडियन ब्रिगेड से हम निपट लेंगे। कश्यप, जौहर और भट्ट को ठोक देंगे।

बीजेपी ने अनुराग कश्यप के इस बयान की निंदा की है। बीजेपी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि अनुराग का यह बयान एक राजनीतिक कमेंट है। यह बेहद अफसोसजनक है कि उन्होंने विदेश नीति को किसी फिल्म के वित्त पोषण के बराबर मान लिया।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार