लाइव न्यूज को सपोर्ट करने लगा है Apple का टीवी ऐप, जानिए कैसे

Edited by: Priyanka Updated: 13 Feb 2018 | 07:02 PM
detail image

नई दिल्ली। एप्पल ने अपने यूजर्स को खास तोहफा देने की सार्वजनिक घोषणा कर दी है। एप्पल ने ये घोषणा लाइव न्यूज देखने को लेकर की है। जी हां! अब एप्पल का टीवी ऐप लाइव न्यूज को सपोर्ट करने लगा है। बता दें कि इस बात की सूचना कंपनी के कार्यकारी अधिकारी ने खुद दी है। मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने इस एप्पल टीवी 4के ऐप को लॉन्च करते हुए काफी खुशी जाहीर की।

इस ऐप को लेकर एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे दर्शक अब आईफोन, आईपैड और एप्पल टीवी के टीवी ऐप में लाइव न्यूज देख सकते हैं। हालांकि, लाइव न्यूज की नई सूची उतनी विस्तृत नहीं है, जितना कंपनी का ‘स्पोर्ट्स’ इंटरफेस हैं, क्योंकि अभी ये शुरुआती दौर में है।

आईओएस और टीवी ओएस 11.2.5 पर उपलब्ध ‘वाच नाउ’ खंड में उपलब्ध न्यूज चैनल में सीएनएन, सीबीएस, फॉक्स न्यूज, ब्लूमबर्ग, सीएनबीसी और चेद्दार शामिल हैं। इससे पहले सितंबर में एप्पल ने एप्पल टीवी पर नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम 4के वीडियो को लाने की घोषणा की थी।

एप्पल टीवी 4के का मूल्य 32 जीबी वाले संस्करण के लिए 15,900 रुपए तथा 64 जीबी वाले संस्करण के लिए 17,900 रुपए हैं, जबकि एप्पल टीवी (चौथी पीढ़ी) के 32 जीबी वाले वर्जन का मूल्य 12,900 रुपए है, जो चुने हुए एप्पल अधिकृत रिसेलरों के पास बिक्री के लिए उपलब्ध है।