करवा चौथ पर साथ डिनर करते देंखे गए अरबाज और मलाइका

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-20 20:15:31
करवा चौथ पर साथ डिनर करते देंखे गए अरबाज और मलाइका

नई दिल्ली। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के अलग होने की खबरें तो सभी जानते है। दोनों पिछले कुछ समय से अलग-अलग रह रहे हैं। ऐसे में करवा चौथ के दिन मलाइका और अरबाज खान एक साथ डिनर करते दिखें गए, जिसके बाद ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं कि मलाइका और अरबाज के एक होने की उम्‍मीद बाकी है.

करवा चौथ की रात मलाइका और अरबाज को कुछ परिवार के सदस्‍यों के साथ बांद्रा के एक पॉपुलर रेस्‍तरां में साथ डिनर करते हुए देखा गया। मलाइका ब्‍लू कलर की ड्रेस पहनकर आई थीं और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। अमृता ने ब्‍लैक डिजाइन ड्रेस पहनी हुई थी। डिनर करने के बाद मलाइका और अरबाज अपनी-अपनी गाडि़यों में चले गए।

अब सवाल यह उठता है कि क्‍या मलाइका ने करवा चौथ का व्रत रखा था? मलाइका और अरबाज जब कह चुके हैं कि वो दोनों अलग-अलग रह रहे हैं और अब उनकी राहें जुदा हो गई हैं, तो फिर मलाइका ने व्रत क्‍यों रखा? क्‍या अब भी मलाइका और अरबाज के रिश्‍ते में कुछ बाकी है?

गौरतलब है कि अरबाज ने पिछले दिनों अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान मलाइका से तलाक के सवाल पर कहा था, 'आज की तारीख में हम साथ-साथ नहीं हैं। हम अलग हो चुके हैं और अभी बस इतना ही है।' वहीं मलाइका भी कह चुकी हैं कि वह अरबाज से अलग रह रही हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार