दंगल गर्ल से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

Edited by: Shivani Updated: 11 Dec 2017 | 12:50 PM
detail image

नई दिल्ली। दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। मुंबई पुलिस ने विकास सचदेवा नाम के आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है। सोमवार को आरोपी कोर्ट में पेश होगा। हालांकि आरोपी की पत्नी ने पति का बचाव करते हुए जायरा पर सवाल उठाएं।

जायरा वसीम ने बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर लाइव वीडियो के दौरान छेड़छाड़ की घटना का जिक्र किया था। उन्होंने रोते हुए अपनी आपबीती को बताया था। जायरा के अनुसार, जब वह विस्तारा एयलाइंस में सफर कर रही थी तो एक अधेड़ उम्र के शख्स ने उनके कमर में अपना पैर रगड़ा।

जायरा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने बात पलट दी और इसके बाद फिर से वह गंदी हरकत करने लगा। इस घटना की पहलवान गीत फोगाट, बबीता फोगाट, जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती और दिल्ली महिला आयोग ने जमकर निंदा की।

गौरतलब है कि 9 दिसंबर को एयर विस्तारा की फ्लाइट संख्या UK 981 दिल्ली से 9 बजकर 20 मिनट पर रवाना हुई, जो रात 11 बजकर 35 मिनट पर मुंबई पहुंची। जायरा ने फ्लाइट क्रू मेंबर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी ने उनकी मदद नहीं की। फ्लाइट से उतरने के बाद अभिनेत्री ने पूरी घटना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की।